Monday, July 18, 2016

SP Sirsa speaks on conclusion of POLICE YOGA CAMP

SP Sirsa speaks on conclusion of POLICE YOGA CAMP
SIRSA NEWS 
18 July, 2016
Pictures and Videos: Amar Singh Jyani, GS Mann, Mukhtiar Happy Singh, Surender Vats
Watch Video: SP Sirsa speaks on conclusion of POLICE YOGA CAMP Satinder Gupta IPS SP Sirsa speaks on conclusion of week long POLICE YOGA Camp held from 11th July to 18th July 2016 at Police Lines Sirsa.

The camp was organised by Distt Road Safety Organization Sirsa (RSO) and Lions Club Sirsa Diamond in Association with Sirsa POLICE
शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत कर रहे सिरसा के पुलिस अधीक्षक सतेंदर कुमार ने कहा कि इस शिविर में जहां पुलिस कर्मियों ने हिस्सा लिया वही उनके घरवालों ने भी इस शिविर का लाभ उठाया।सतेंदर कुमार ने कहा कि योग शारीरिक विकास और मानसिक विकास के लिए बहुत फायदेमंद है इसलिए इस तरह के कार्यक्रमों को आगे भी आयोजित किया जायेगा। --सतेंदर कुमार गुप्ता (एसपीसिरसा)

पुलिस विभाग को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए पिछले एक सप्ताह से पुलिस लाइन में चल रहे योग शिविर का समापन हो गया। इस योग शिविर में जहां पुलिस कर्मियों ने लाभ उठाया वही पुलिस कर्मियों के घर वालो ने भी इसमें हिस्सा लिया। लायंस क्लब सिरसा डायमंड और रोड सेफ्टी ऑर्गेनाइजेशन के सहयोग से चलाये जा रहे इस शिविर में महिला कर्मियों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।


No comments: