Wednesday, October 05, 2016

2nd District Level Gymnastics Competitions Closing Ceremony

2nd District Level Gymnastics Competitions Closing Ceremony Sirsa
SIRSA NEWS 
05 October, 2016
Pictures and Videos: GS Mann, Amar Singh
Watch Video: Baljit Singh Chairperson Media Foundation and Mohd. Imran Raza IAS Assistant Commissioner (Under Training), speak at the 2nd District Level Gymnastics Competitions Closing Ceremony in Sirsa.
HINDI: जिला सिरसा जिम्नास्टिक एसोसिएशन द्वारा सिरसा के चौधरी दलबीर इनडोर स्टेडियम में दूसरी जिला स्तरीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर आईएएस इमरान रज़ा ने शिरकत की वही अध्यक्षता मीडिया फाउंडेशन के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह ने की।
प्रतियोगिता में जिला भर से 200 से अधिक बच्चो ने इसमें उत्साह के साथ हिस्सा लिया और अपने अपने ज़ोहर दिखाए वही राष्ट्रिय स्तर के कार्यक्रमो एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा और इंडिया गोट टेलेंट जैसे रियल्टी शो में भाग ले चुके प्रतिभागियों ने भी डेमो पेश किया। कार्यक्रम में अंत में आये हुए अतिथियों ने विजेता बच्चो को मैडल प्रदान किये।
वी ओ 1 -मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत कर रहे आईएएस इमरान रज़ा ने कहा कि इस तरह की प्रतिभा को सिरसा में देख कर वो अचंभित हैं और उन्हें विशवास है कि आने वाले समय में सिरसा से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाडी ज़रूर निकलेंगे। वही उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतिभाओ को यदि कम उम्र में ही खेलो की  तरफ मोड़ दिया जाये तो वो कभी गलत रास्ते पर नहीं जा सकते।
Interview -इमरान रज़ा ( आईएएस )
वही मीडिया फाउंडेशन के चेयरमैन एडवोकेट सरदार बलजीत सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा था मानो टीवी पे कोई शो देख रहे हो। उन्होंने बताया कि इनमे से कुछ बच्चे राष्ट्रिय चेनलो के कार्यक्रम इंडिया गॉट टेलेंट और एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा में जा चुके हैं।

स्पीच -बलजीत सिंह 

No comments: